Saturday 8 April 2017

PAGLI status in HINDI

#पगली बोली मैं तुम्हारी शक्ल देखना भी पसंद नहीँ करती
मैं बोला तो android बेच के नोकिया 1100 ले ले क्योंकि whatsapp और Facebook पर तो हमारे ही चर्चे चल रहे हैं !! 


देख #पगली
कैरम हो या ज़िन्दगी
असली मज़ा तो रानी मिलने के बाद ही आता है !!


देख #पगली !
अगर फन्ना हो जाऊं तेरी चाहत में तो गरूर ना करना ,
ये असर नहीं तेरे इश्क़ का , मेरी दीवानगी का हुनर है !!


#पगली
प्यार हो तो #Xender  की तरह ,
कभी मैं #CreaTE करू तो तू #JoiN  हो जाए ,
कभी तू #CreaTE  करे तो मैं #JoiN हो जाऊं 


#पगली
लड़की दिल के दरवाजे पर knock करके , दिल में बसने वाली होनी चाहिए
वरना  दरवाजा तोड़कर घुसने में तो #CID का #Daya भी #xpERt है !! 

संभल जा #पगली
वरना जिस दिन तेरे दिल से निकलेंगे
तेरी औकात से बाहर हो जाएंगे !! 


#पगली तू आम सी #ladKi  तुझे
.
.
खास बना दूंगा
.
जिस दिन दिल दिया
इतिहास बना दूंगा !! 


सुन #पगली
औकात की बात मत कर
हम वो हस्ती है जिनकी #HoBbY सिर्फ मस्ती है !! 


औकात की क्या बात करती है #पगली
हम तो उनमें से है जो शराफत भी बड़ी बदमाशी से करते है !! 

#पगली तू गयी छोड़ के
#दूसरी आयी दौड़ के !! #Get_wEll_sooN


#AttituDe  की बात मत कर #पगली  ,
.
.
.
.
हम तो क्रिकेट भी तलवारों से खेल करते हैं !!


देख #पगली दिल के लिए धड़कन जरूरी है , मेरे लिए तू जरूरी   है 
और दुनिया को जलाने के लिए हमदोनों की जोड़ी जरूरी है !!


#पगली हमसफ़र वही अच्छा , जो हमख्याल भी हो !! 


सुन #पगली
अगर मुझे A_for_attitude दिखाएगी
तो सीधा B_for_Blocklist में जायेगी !! #Sunny_Thakur 


#पगली ये सच है की तू मेरी ज़िन्दगी है
पर
ये भी सच है कि #ज़िन्दगी का कोई भरोसा नहीं !! 


सुन #पगली
हमारी सिर्फ़ एक #SmiLE ही काफी है
किसी के #DiL  में #UnlimITeD _SpacE बनाने के लिए !! 


सुन #पगली ख़ूबसूरती की पहचान इंसान की सूरत से नहीं उसकी सीरत से होती है !! 


हैसियत की बात मत कर #पगली मैं तो मच्छर भी AK47 से मारता हूँ !! 


ना हीरोंइनकी तमन्ना है और ना परियों पे मरता हूँ..

वो एक “#पगली ” सी लडकी हे जिसे मैं मोहब्बत करता हूँ !!


एक दिन वो #पगली बोली
ना दारू पीने से रोकुगी
ना सिगरेट पीने से रोकुगी
पर मुझे छोड़ के जाने की बात की तो
#सीने ❤मे 6 की 6 ठोकूंगी !! 


देख #पगली एक  शर्त पे  खेलूंगा 
ये इश्क़ की बाज़ी
मैं जीतूं तो तुझे पाऊ
और हारूँ तो तेरा हो जाऊं !!


मोहब्बत कब किससे हो जाये अंदाजा
नही होता'
#PagLi
ये वो घर है जिसका दरवाजा नही
होता ...!! 


अपनी_वाली ke प्यार  ke बारे me "Mujhe" to उस दिन  pata chala
.
जिस "दिन" Meri_लडाई huyi ??Aur वो_Pagli  मुझसे Phone karke बोली
Baby "पापा" की Pistol
लाकर du kya ?? 


सुन पगली  तुजे शायद अंदाज़ा भी नहीँ होगा ,
तू जिसका StaTus पढ़ रही है , वो बन्दा क्या चीज़ है !!


#पगली बोली- जितना तू #Attitude दिखाता है,
 उतना तो तू #Smart भी नही है...
मैं बोला- #पगली Smart तो #Phone होते है,
हम तो #Cute है Baby.. !!


देख #पगली इश्क़ गरम चाय की तरह है,और दिल पारले जी बिस्कुट,हद से ज्यादा डूबोगे तो टूटोगे !! 


छोड़कर चली गयी वो #पगली ये कहकर...जब तुम एक #Jio ki SIM नही ला सके तो #चाँद #तारे क्या लाओगे !! 


देख #पगली
लड़की #प्यार करने वाली होनी चाहिए
,
,
वरना
,
#सुंदर तो #जेठालाल का साला भी है !!  


#पगली मोहब्बत तो दिल देख कर की जाती है
#Face देखकर तो #SeTTinG  होती है !! 


#प्यार तो हम सब से करते हैं #पगली
पर सबसे ज्यादा तुमसे ही करते है !!


#पगली मुझे मौका तो दो हमसफ़र बनने का
थक जाओगी चलते चलते मेरी वफ़ा के साथ !! 


FlirTinG करना कोई गुनाह नहीं है #पगली
,
,
ये वो हुनर है जो लड़कों को #विरासत में मिलता है !! 


सुन  #पगली
तू हमारी बराबरी  क्या करेगी
,
क्योंकि
,
जिस उम्र में तूने घास काटी  है
उस उम्र में हमने जेल काटी है !!


सुन #पगली
,
जितनी तक़लीफ़ देनी है दे दे ,
मैं खुद रोके भी तुझे हंसाऊंगा !! 


#सुन  #पगली
अब तो #JiO की #SiM  भी मिल गयी
तुम कब मिलोगी !! 


#पगली मेरा #StatUs सिर्फ एक #TraiLeR है
पूरी फिल्म देखनी है तो मुझसे #ShADDi करनी पड़ेगी !! 


सुन #पगली
उस #BanDE की मासूमियत पे कभी शक़ मत करना
जिसका #WhatSaPp स्टेटस आज भी #HeY_There_i_am_using_Whatsapp है !! 


सुन #पगली
इतना #AttiTUde मत दिखा ,
एक दिन ऐसा आएगा
जब सब हाथ से निकल जाएगा तेरे पास सिर्फ #ATTiTUde रह जाएगा !! 


देख #पगली
.
पाप
.
तो बहुत किये मैंने पर कभी किसी लड़की से रिचार्ज नहीं करवाया !! 


इतना #aTTiTuDE मत दिखा #पगली
.
मेरे फ़ोन की #BaTTeRy भी तुझसे ज्यादा #hOT है  !!


#CHaraCTer पर शक़ मत कर #पगली
तेरे #FaCE  से भी ज्यादा साफ़ है !! 



#पगली दिल जीतना सीख. वरना . #जंग जीतने में तो हम भी माहिर है !


सुन #पगली
.
सर झुकाने से नमाज़े अदा नहीं होती
.
दिल झुकाना पड़ता पड़ता है इबादत के लिए ! 


सुन #पगली
तेरे और मेरे बीच में आते होंगे  तेरे #पपा 
#BuT_u_DON't_worry_BABY
अपनी सेटिंग करेंगे #गणपति बप्पा !!


सुन  #पगली
#सुल्ताण तो हम भी बन सकते थे
,
पर
,
#आरफा जैसी कोई मिली ही नहीं !! 


कितना भी #जानलेवा #fIgURE  क्यों न हो तुम्हारा
पर सुन #पगली
हमारी तारीफ़ के बिना सब अधूरा है।  


धोखा देने की बात मत कर #पगली
यहाँ #wish पूरी ना होने पर
लोग भगवान बदल देते हैं तो तू क्या चीज़ है !! 


मेरे बाइक की #HoRN सुनकर वो #पगली दौड़ कर घर से बहार आती है
बोलती तो कुछ नहीं पर मन ही मन सोचती होगी
" आ गया मेरा #HERO " 


#पगली तेरी जैसी #PenDRiVE को हैक करने के लिए
भगवान् ने हम जैसे #vIRUs का जन्म दिया है !! 


दिल से ख़ुशी हुई उस समय जब उस #पगली ने कहा
#Options तो बहुत है पर #Decision सिर्फ तुम हो !! 


#मैनें उन #तमाम_लोगों से रिश्ता #तोड़ दिया है,
 #पगली  जो तुम्हें #भूलने की #सलाह दे रहे थे !!


#पगली मेरा प्यार #5_Star_ChoCoLatE जैसा है
.
.
एक बार खायेगी तो खो जाएगी !!


सुन #पगली #i-phone की clearity
.
.
और
.
.
हमारी personality की दुनिया #Fan है  



#पगली तुझे भूलने के लिए मुझे सिर्फ एक पल चाहिए
वो पल जिसे लोग अक्सर मौत कहते है !! 


कभी नही कहेंगे आपसे I_Hate_You
हमेशा साथ रहेंगे Me & #You
अगर चला जाऊ दुनिया छोड कर तो  #पगली आसमान मे देख कर कहना 
#Stupied #I_Miss_You.. 


वो #पगली अपने आप को
गली की #बसन्ती होने का
#गरूर करती है,
 #नादान,
ये नहीँ जानती कि हम
उसी शहर के #गब्बर है !! 


#पगली एक #तू है जिसे क़द्र
नही हमारी
बाकि #तेरी_सहेलिया तो आज
भी
मेरी #मोहब्बत के #सपने देखती
है...!! 


#पगली प्यार तो तुझ से उसी दिन हो गया था
जब तूने #College मैं कहा था
#Last_Bench_pe_mat_Baith_वो_लड़के_तेरे_को_बिगाड़_देंगे !! 


देख #पगली
हम अपने #दुश्मनो पर #रहम_करते है
#लोग इस बात का केवल #वहम_रखते है !!


तू बस अपने #GHAR की #AnGel है #पगली
आके देख मेरी #City  में हम भी किसी #dEVIL से काम नहीं ! 


देख #पगली
अब तो #PikACHU भी मिल गया
.
.
.
तुम कब मिलोगी !! #Pokemon_Feverकी 


देख #पगली !
गाज़र का हलवा और जवानी का जलवा
दोनों होश उड़ा देते है !! 


रख रख के नफरतों के #बम को दिल में #Pagli
तूने अपने दिल को पाकिस्तान बना लिया !! 


 देख #पगली !
तू miss भी करेगी , #KISS भी करेगी
एक दिन तेरा ये #पागल इतना #Famous होगा
की तू #Facebook पे नहीं #Google पे Search करेगी !!


औकात की तो मत कर #पगली हम वो है
जो दारु भी #Snapdeal  से मंगवाते है
और
खाली बोतल को #OLX पर बेच देते हैं !! 


एक दिन आएगा #पगली जब तू मुझे #Friend_request भेजना चाहेगी
पर
तेरे पास एक ही #option होगा #follow_me
#बस दुआ में याद रखना  


तू हमारी बराबरी क्या करेगी
#पगली
हम तो मच्छर भी बन्दूक से मारते हैं !! 


गणित में अल्फ़ा , बीटा , गामा
और एक उस #पगली लड़की का बात-बात पर रूठ जाना,
...
मुझे आज तक समझ नही आया !!


देख #पगली  !
बन्दे के पास इज़्ज़त होनी चाहिए
पैसा तो #Sunny_Leone के पास भी है !!


देख #पगली !
Facebook  पर
Not_Working_i_am_dad's_Princess
लिखने से औकात नहीं बदल जाती !!


देख #Pagli !
लड़की हो तो I_love_you बोलने वाली वरना
#Take_care तो #Garnier भी बोलता है !!

सुन #Pagli तुझे ऐसा Pyar करूँगा कि ,
तेरे Hotho  की Lipstick
बिगड़ेगी ,
But Promise तेरे आँखो ‪#‎का‬ kAjAL कभी
नहीं  बिगड़ने   Dunga. 


सुनो #पगली तू #нσт
होगी...........अपनी खुद की नज़र मे,
पर जरा बाहर नज़र घुमाके देख
हम भी #ѕMARTहै
पुरी #ρυвℓι(  की नज़र मे  !!


सुन #पगली
हम तो तुझसे इतना प्यार करते हैं कि
तेरे नाम की सारी लड़कियों को #Friend_request send कर देते है  !! 


बहुत रोयेगी #पगली उस दिन जब मै याद आऊगा कि कोई था,
पागल जो सिर्फ मेरे लिये  पागल था !! 


देख #पगली !
प्यार करता हूँ तुझसे वरना
#Timepass तो #CandyCrush  भी करवा देता है !! 




 देख #Pagli !
तेरी #Smile मुझे #Confuse कर देती है
पूरा दिन समज़ नहीं आता कि ,
हंस के देख रही थी या देख कर हंस रही थी !! 

मुद्दतों इंतज़ार के बाद बड़ी हिम्मत से हमने उसे बताया
'हमें' #AAP पसंद हो
# पगली बड़ी NAसमज निकली
बोली : मुझे #भाजपा  !!


मैने उस #पगली को #PropOsE किया
वो #हंसकर जाने लगी  मैं  बोला कुछ तो बता के जा,
 # Pagli बोली जा दे दे. ............PΔRτΥ अपने  दोस्तो को  !! 


देख #पगली
भले ही ‪#‎India‬ मे
‪#‎FOGG‬ चल रहा हो
मगर
दिल में मेरे तो
तुम ही चल रहे हो !!


देख #Pagli
जो व्यक्ति #ATM से भी निकले पैसे को गिनता है
वो BC किसी पे विश्वास नहीं कर सकता !! 


देख #पगली 
सीगरेट पीने से #कैन्सर
तब तक नही होता 
.
जब तक #घर वाले
#पीते हुए ना #देख ले !! 


"मौत" से तो दुनिया मरती है #पगली...
हम तो आशिक हैं
तेरी दिवानगी से मरेंगे !!


इतना #Attitude मत दिखा #पगली
जिस #Powderसे तू #MaKeuP करती है
उस #Powder से तो मैं #CaRRoM #खेलता हूँ !! 


मैनें तो सिर्फ उसका दिल चोरी  किया था लेकिन,
अब तो वो #पगली मेरा #Surname चोरी करने की प्लानिंग में है !! 


एक बार उस  #पगली Ne Pucha,"तुम्हे क्या बनना है ???
.
मैंने प्यार से बोला ,"मुझे सिर्फ .......#Tumhara ,Ban_Na He.!! 


मुझे तुझसे कुछ नही चाहिए #पगली बस मेरी चिता को आग लगाने का मौका तेरे बच्चो को देना चाहता हूँ !! 


#कंप्यूटर के जैसा #दिमाग था
मेरा.......
#पगली ने #luv_u _♥_luv u कर के #हैंग कर
दिया..........!!  


कर दिया उस #पगली ने #blocK मुझे #Attitude में आ के ?
और अब #हाल ☺ #पूछती है मेरा #Fake#id बना के 


#पगली तूने अभी मेरा Ranveer Kapoor देखा है Shakti Kapoor नहीं !! 


वो पगली पूरी #Life अपनी #Image बनाने में रह गयी
और हम पूरी #Gallery बना गए !! 


 मै #SingLe ही ठीक हुं ☆★ क्योकी •••#BabY नीनी नहीं आ लही Plz #Call कलो ना 1 am ★☆ ये हमसे ना हो पाएगा !!


देख पगली !
इस दुनिया में दो ही चीज़ों की #value है
एक #ज़मीनों की और दूसरी हम जैसे #कमीनो की !! 


हम वो #Engineer  नहीं जिनके हाथों में लोहे से छाले पड़ जाते हैं
हम तो उन में से हैं जो #Welding_torch  से #सिग्रेट जलाते है !! #Engineer  


#पगली मेरी #City में नहीं चलेंगे तेरे #Drama
यहाँ
हम इतना #Famous हैं जितने #USA में #Obama !! 


सुन #पगली आज भले ही में तुझे
बहोत #Funny लग रहा हु,
लेकिन एक बात याद रखना
जिसपर लोग हसते हैं ,
वही #इतिहास रचते हैं !! 


#Oyɛ #पगली सुन
#तेरे #ɳɑ कहने से कुछ नहीं होता है
तू कल भी मेरी थी #ɑɑʝ भी है और कल भी रहेगी !! 


#Attitude तो अपना भी खतरनाक है #पगली...
जिसे भुला दिया सो भुला दिया..
फिर एक  ही शब्द याद
रहता है..!!
#Who_r_U 


देख #पगली  चाहते तो तुझे फिर अपना लेते
लेकिन तूने #English की एक कहावत तो सुनी होगी
Love_is_easy But I_am_busy
बस दुआ में याद रखना #NEXT  


जानबूझ कर तोड देता था मैँ
अपनी पेन्सिल की नोक
क्योकि,,
#Class मेँ उस #पगली से #शार्पनर
माँगने का मज़ा ही कुछ और होता था !!


चाहने  की बात मत कर #Pagli मैं  तुझे तब से चाहता हूँ
जब तू मेरे घर #शक्तिमान  देखने आती थी !!


देख #पगली मेरे दिल की #Window में #Photo अपनी ही पाएगी
चाहे लाख खेल # Imotions से
. .
.
.
<. >
पर
#I_Love_You कह के जायेगी !! 


इतना  भी मत हँस #पगली कि तेरे
गालो के गढ्ढों  को
देख किसी  का दिल  पंचर हो जाये !!


#पगली
तू  मैसेज_रिप्लाई_की बात करती हैं
में तो एग्जाम_में_भी
Question_सीन करके
#छोड़_देता_हूँ...


चल चलें #पगली "कहीं" मिल कर इस दुनिया से दूर,
जहाँ मैं तेरा सेट मैक्स बन जाऊँऔर तू मेरी सूर्यवशंम !!


माना #तेरी_गाडी स्टार है।
मुझे कम ना
समझ #पगली तेरा
#आशिक भी #SupersTAr है !!

#पगली #कौन कहता है तस्वीरें जुआ नहीं  खेलती
हज़ारो लडकियों ने #दिल_हारे है मेरी_सूरत देखकर !!


तेवर तो हमें भी दिखाने आते हैं
#पगली ,,,
पर #Mummy ने मना किया है
कि मेरी #बहू कभी रोनी नहीं चाहिए !!


बुरा कैसे बन गया #पगली
दर्द लिखता हुँ किसी को देता तो नही !!


अपना #AtTitUdE सम्भाल के रख #पगली
 सब हमें ही दिखाएगी तो #दहेज मे क्या लाएगी !!


#पगली  #प्यार हो गया तुमसे वरना
 दोस्ती तो हमारी भी #नोबिता और #सीजुका जैसी से  ही थी !!


देख #पगली बस जी रहे है,सिर्फ तुझे #Online देखकर
 वरना इस दुनिया को हम अपना #Last_Seen कब का दिखा चुके होते !!


मेरे लिए आज भी थोड़ा सा ,वक्त खर्च करती है
वो #पगली आज भी #fb #Twitter पर आकर मुझे #Search करती है !!

मेरा  खुद का #ATTITUDE कंट्रोल नहीं होता #पगली
तेरा कहा से #Adjust  करू !!



कुछ तो बात होगी उस  #पगली में जो मेरा दिल उस पर आ गया ।
 वरना  तो में खुद ही इतना #Selfish हूँ
की अपने ही जीने की #Duaa नही करता !!


हमसे #S€TTing करने की #waiTing ना कर #पगली
हम तो #day_by_day #update होते रहते है !!


तुझसे अच्छी' तो मेरे - गांव की खटारा बस थी
#पगली
जिस पर 'लिखा' था #लो_मैं_फिर_आ_गई !!



मै तो #class मे जान बूझ कर#शैतानी करता था।
ताकि #Techear मुझे #Black_board के पास खड़ा कर दे
और मै तुझ #पगली को देखता रहूँ !!


उसकी नादानी तो देखो यारो पगली मेरे ही
#Status को अपने #Whatsapp में लगा कर मुझे ही जला रही है !!


वो #पगली मुझे कहती है, अवारा है इसिलिए कुवाँरा है!
मैने कहा....
अगर मै कुवाँरा ना होता तो तुम लङकियोँ का गुजारा ना होता !!

पगली मेरे #StatuS को ईतना
#Forward मत कर वरना ताजमहल के मजदुरों के जैसे  तेरे भी हाथ काट दुंगा !!


#पगली हमारी #Story कोई #aashiqui2
कि नही है जो हम अकेले मर जायेगे
हमारी  #Story तो #Ishaqzaade जैसी है जियेगे भी.साथ में
#Marenge_B_7Me 


कौन कहेता है की तेरी खुबसुरती मै दम है?
अरे #पगली तुजे तो लोग इस लिए देखते है कि तेरे #आशिक हम है !!


हमारे #प्यार का अंदाजा तू #क्या
 लगाएगी
#पगली !!
हम तो #Customer_केयर  वाली मैडम
 को भी
#I_Love_you बोल देते हैं !!


मानते हैं #पगली आज तक
कोई गर्लफ्रेंड नही बनायी,
लेकिन
मोहल्ले के सारे लङके #Advise
लेने हमारे ही पास आते हैं !!


Dosto, लगता था की उस #पगली से बिछड़ेंगे तो मर जायेंगे
कमाल का वहम था ....
कमबख्त बुखार तक नहीं आया !! 

मेरी बात सुन #पगली अकेले हम ही शामिल नही है इस जुर्म में ,
जब_नजरे मिली थी तो #मुस्कराई_तू भी थी !!


No comments:

Post a Comment

Best Singers of Indian Idol Season 10

Ekalyan extended date for apply / छात्रवृत्ति । पोस्ट-मेट्रिक । प्री-मेट्रिक। स्कॉलरशिप। झारखंड सरकार

प्री मैट्रिक और पोस्ट मैट्रिक के लिए स्कॉलरशिप :- झारखण्ड सरकार प्रत्येक वर्ष, झारखण्ड के आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों (S.T./S.C./O....